देश की आशा हिंदी भाषा

समर्थक

शुक्रवार, 2 सितंबर 2011

बॉलीवुड ने भी जमकर लगाए 'गणपति बप्पा मोरया' के जयकारे

गणेश चतुर्थी के अवसर पर गुरुवार को अमिताभ बच्चन, बिपाशा बसु, अनुपम खेर जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने अपने प्रशंसकों को ऑनलाइन शुभकामनाएं दीं और भगवान गणेश से उन सभी की खुशहाली व अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।




कुछ बॉलीवुड सितारों को भगवान गणेश को चढ़ाए जाने वाले प्रसाद मोदक की याद आई तो कुछ इस 10 दिवसीय पर्व को लेकर उत्साहित थे।



बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, "वक्रतुंड महाकाय, सूर्यकोटि समप्रभा:, निर्विघ्नम कुरुमेदेव, सर्वकार्येषु सर्वदा। गणपति बप्पा मोरया।"



बिपाशा ने कहा, "आप सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। मुझे इस समय का मुम्बई का त्योहार का माहौल पसंद है। चलिए हम अपने सबसे प्यारे भगवान के लिए मोदक लाते हैं। गणपति बप्पा मोरया।"



फिल्मकार महेश भट्ट ने कहा कि गणेशोत्सव भारत की धड़कन है। उन्होंने भी सभी प्रशंसकों की शुभकामनाएं दीं। अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा, "मोरया रे बप्पा मोरया रे- जय देव जय देव जय मंगल मूर्ति।"



फिल्मकार मधुर भंडारकर व अभिनेता अनुपम खेर ने भी प्रशंसकों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दीं और उनकी खुशहाली की कामना की।



अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर लिखा, "आप सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। भगवान गणेश आपकी राह की हर रुकावट को दूर करें।"



अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा, "गणपति बप्पा मोरया। आप सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। भगवान आपके सभी सपने पूरे करें।"



जेनेलिया डीसूजा, विशाल दादलानी, नील नितिन मुकेश, आर. माधवन, पूजा बेदी, सोनू सूद, विक्रम भट्ट, सोनू निगम, मंदिरा बेदी और आफताब शिवदासानी जैसी हस्तियों ने भी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दीं।

कोई टिप्पणी नहीं: